कांग्रेस स्थापना दिवस पर मनमोहन सिंह के सामने से केक लेकर जब खुद ही काटने लगे राहुल गांधी

Written by Newsroom Staff December 28, 2018 4:55 pm

नई दिल्ली। 28 दिसंबर को कांग्रेस ने पूरे देशभर में अपना स्थापना दिवस मनाया। दिल्ली में इस मौके पर राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय पर ध्वजारोहण करके केक काटा। केक काटने के वक्त कुछ ऐसा देखने को मिला जो अब सुर्खियों में है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी जब केक काट रहे थे तो उनके बगल में देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी बैठे थे। केक काटने के वक्त राहुल ने मनमोहन सिंह के सामने से केक खिसकाकर अपने आगे कर लिया और केक काट दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसको लेकर लोगों का कहना है कि “पीएम की कुर्सी पर बैठने की जल्दी, केक काटने की जल्दी, राहुल को इतनी जल्दी क्यों रहती है!”

इस वीडियो को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि जब केक काटने की शुरूआत हुई तो राहुल ने मनमोहन सिंह के आगे से केक को अपने आगे खिसका लिया और फिर खुद अकेले ही केक काटा।

शुक्रवार को जहां मुंबई कांग्रेस की तरफ से विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है तो वहीं दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ध्वजारोहण किया और केक काटकर जश्न मनाया। केक काटते वक्त राहुल के साथ देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद रहे।

स्थापना दिवस को मौके पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर हम उन करोड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, पुरुषों एवं महिलाओं की निःस्वार्थ सेवा और योगदान का जश्न मनाते हैं एवं उन्हें स्वीकार करते हैं जिन्होंने सालों तक पार्टी के निर्माण एवं इसके अडिग रहने में मदद की। हम नेपथ्य के इन नायकों के प्रति आभार और सम्मान प्रकट करते हैं। मैं इन सभी को सलाम करता हूं।’

Facebook Comments