दुबई पहुंचे राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर लगे ‘राहुल-राहुल’ के नारे

Written by Newsroom Staff January 11, 2019 12:25 pm

नई दिल्ली। 11 जनवरी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दुबई पहुंचे। यहां वो भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात करेंगे। बृहस्पतिवार शाम को मिडिल ईस्ट की यात्रा पर निकले राहुल गांधी जब दुबई एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके स्वागत में महिलाएं राहुल के पोस्टर्स लेकर हवाई अड्डे के बाहर खड़ी नजर आईं।

इसके अलावा उनके इंतजार में काफी लोग एयरपोर्ट के बाहर खड़े थे और उन्हें देखते ही राहुल-राहुल के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान बड़ी संख्या में राहुल के समर्थक और फैन्स उनका एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रहे थे। दो दिवसीय दौरे पर दुबई गए राहुल गांधी 12 जनवरी को अबुधाबी में होंगे। यहां वो प्रवासी भारतीयों से मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि 2019 में राहुल का यह पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा है, इसके पीछे आने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति भी समझ आ रही है। बता दें कि राहुल जिन जगहों पर जाएंगे वहां भारत के अन्य राज्यों समेत दक्षिण भारत के लोगों की बड़ी संख्या रहती है।

इस यात्रा के दौरान इडियन ओवरसीज कांग्रेस से ‘रिसर्चर्स की एक टीम’ राहुल गांधी को यूएइ में भारतीय प्रवासियों को पेश आने वाली दिक्कतों को लेकर एक डोजियर सौंपेगी।

Facebook Comments