शरद यादव के बयान पर वसुंधरा का पलटवार, कहा- सिर्फ मेरा नहीं ये सभी महिलाओं को अपमान है

नई दिल्ली। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  पर टिप्पणी को लेकर शरद यादव विवादों में घिर गए हैं। शरद यादव के आपत्तिजनक टिप्पणी पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने न सिर्फ हैरानी जताई है बल्कि पलटवार भी किया है। उन्होंने कहा है कि शरद यादव ने सिर्फ उनका अपमान नहीं किया है, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान किया है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से भी कार्रवाई करने और एक उदाहरण पेश करने की अपील की है।

राजस्थान में आज मतदान हो रहा है। इस दौरान झालरापाटन में वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा ने कहा कि शरद यादव ने जो कहा है वह महिलाओं का अपमान है।

वोट डालने पहुंचीं सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि ‘ मैं हैरान हूं। ये मेरा नहीं, सभी महिलाओं का अपमान है। आज युवा शरद जी जैसे नेताओं को फॉलो करता है। मुझे उन जैसे वरिष्ठ नेताओं से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। मैं खुद को लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं।

उन्होंने कहा मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग ऐसे बयान को लेकर कड़ी कार्रवाई करेगा और एक उदाहरण पेश करेगा।’

ये था शरद यादव का बयान

दरअसल, शरद यादव ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पर एक विवादित टिप्पणी की थी। राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शरद यादव ने कहा कि राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे मोटी हो गईं हैं और उन्हें अब आराम दिया जाना चाहिए। हालांकि, वसुंधरा को उन्होंने मध्य प्रदेश की बेटी बताया।

शरद यादव अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के कैंडिडेट के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा, “यह वसुंधरा इसको आराम दो। बहुत थक गई है। बहुत मोटी हो गई है। पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है।”

शरद यादव की टिप्पणी का ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई है।

Facebook Comments