‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह ने अनुष्का-करीना पर किया था आपत्तिजनक कमेंट, सालों बाद अब वीडियो हुआ वायरल

Written by Newsroom Staff January 12, 2019 2:07 pm

नई दिल्ली। करण जौहर का पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के.एल राहुल वाले विवादित एपिसोड को लेकर काफी सुर्खियों में है। अब इसी शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो है अभिनेता रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के पुराने एपिसोड का। kk ranveer anushka 2वीडियो के वायरल होने का कारण है रणवीर के अनुष्का शर्मा और करीना कपूर पर आपत्तिजनक किए गए कमेंट का। इस वीडियो को लेकर रणवीर कपूर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।ranveer,kar,anuवीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा पर काफी भद्दी टिप्पणी की जिसे सुनने के बाद अनुष्का शर्मा थोड़ी देर तक कुछ समझ नहीं पाई और न ही कुछ रिएक्शन दे पाईं। रणवीर के इस कमेंट पर करण जौहर हंसते है, लेकिन इस पर अनुष्का रणवीर सिंह को मारने लगती हैं और कहती है “मुझसे इस तरह से बात मत करो।” इसी वीडियो को लेकर करण जौहर और रणवीर सिंह को ट्रोलर आड़े हाथों ले रहे हैं।

अनुष्का ही नहीं रणवीर ने इस शो में करीना को लेकर भी ऐसा कमेंट किया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर से उनकी अफेयर हिस्ट्री के बारे में सवाल किया गया। इस पर रणवीर ने करीना से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा- “मैने करीना को एक ही क्लब में देखा। वहां करीना को स्विम करते देखकर बच्चे रणवीर के अंदर का लड़का जाग गया।”रणवीर सिंह के इस बयान पर खुद करण ने भी कहा कि ‘करीना मेरी बहन जैसी है, तुम्हारी ऐसी बातों से मैं नाराज भी हो सकता हूं। वहीं, अनुष्का शर्मा भी रणवीर की ऐसी बातें सुनकर काफी हैरान दिखाई दे रही हैं।kk ranveer anushka

करण जौहर के टॉक शो “कॉफी विद करण” में आकर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के.एल राहुल मुश्किल में फंस गए हैं। महिलाओं पर विवादित बयान देने के कारण हार्दिक और राहुल के खिलाफ बीसीसीआई की छह सदस्य की टीम जांच कर रही है।

इसी वजह से अब कुछ लोग रणवीर सिंह की ये सालों पुरानी वीडियो क्लिप शेयर करके उनपर सवाल उठा रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर यह विवाद कहां जाकर थमता है।

 

 

 

 

Facebook Comments