इस प्रॉपर्टी एक्सपो में पहले दिन से ही भारी संख्या में पहुंचने लगे लोग

प्राइम लोकेशन पर आयोजित इस प्रॉपर्टी एक्सपो में जयपुर के नामी बिल्डर्स के अफोर्डेबल होम्स, प्लॉट्स, विला, स्टूडियो अपार्टमेंट, फ्लैट, टाउनशिप, मकान, कामर्शियल यूनिट, रेडी टू शिफ्ट प्रोजेक्ट्स उपलब्ध हैं।

Written by Newsroom Staff April 14, 2019 1:19 pm

जयपुर। नवरात्र के मौके पर दैनिक भास्कर की ओर से शनिवार से शुरू हुए तीन दिवसीय ‘नवरात्र गृह उत्सव’ को पहले ही दिन ग्राहकों को अच्छा रेस्पॉन्स मिला। मानसरोवर वीटी रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड ग्राउंड पर चल रहे इस आयोजन में केवल 6.85 लाख रुपए में सपनों का घर खरीदने के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।property 4एक्सपो का समय रविवार और सोमवार को सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक रहेगा। एक्सपो में बिल्डर्स के सभी प्रोजेक्ट्स रेरा रजिस्टर्ड हैं।
property 3

प्राइम लोकेशन पर आयोजित इस प्रॉपर्टी एक्सपो में जयपुर के नामी बिल्डर्स के अफोर्डेबल होम्स, प्लॉट्स, विला, स्टूडियो अपार्टमेंट, फ्लैट, टाउनशिप, मकान, कामर्शियल यूनिट, रेडी टू शिफ्ट प्रोजेक्ट्स उपलब्ध हैं। नवरात्र के मौके पर विजिटर्स को बिल्डर्स द्वारा कई आकर्षक उपहार भी दे रहे हैं। इस एक्सपो में अनुकंपा ग्रुप, मंगलम ग्रुप, महिमा ग्रुप, आशादीप ग्रुप, शुभम ग्रुप, बोनी बिल्डटेक, श्री गोविंद ग्रुप, विलासा ग्रुप, गंगा कोटेचा ग्रुप, अरबाना ज्वैल्स बिल्डर्स हिस्सा ले रहे हैं।property 2

एक्सपो का एक्सक्लूसिव बैंकिंग पार्टनर आईसीआईसीआई बैंक है। खरीददार इस एक्सपो के तहत हाल ही में हुई जीएसटी की दरों में कटौती का भी लाभ उठा रहे हैं। इसके अलावा विजिटर्स को ऑन द स्पॉट बुकिंग कराने पर विशेष ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। विजिटर्स के लिए इस एक्सपो में प्रवेश निःशुल्क है।