अब इस कंपनी ने रीयल एस्टेट क्षेत्र में रखा कदम, किए इतने करोड़ रुपये का निवेश

कंपनी पहले चरण में दस लाख वर्ग फुट में ‘अर्बन स्क्वायर’ के नाम से परियोजना विकसित कर रही है। भूमिका समूह के निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी उद्धव पोद्दार ने कहा, ”हम उदयपुर में अपनी पहली रीयल एस्टेट परियोजना विकसित कर रहे हैं।

Written by Newsroom Staff May 14, 2019 3:14 pm

नई दिल्ली। रीयल एस्टेट सेक्टर के क्षेत्र में अब जल्द यह कंपनी प्रवेश करने जा रही है। इस कंपनी ने भारी रकम भी रीयल एस्टेट सेक्टर में लगाने की बात की है। जी हां, अब तक लॉजिस्टक क्षेत्र में निवेश करने वाली कंपनी भूमिका समूह ने रीयल एस्टेट क्षेत्र में कदम रखने की घोषणा की है।

bhumika

लॉजिस्टक क्षेत्र से जुड़े भूमिका समूह ने रीयल एस्टेट क्षेत्र में कदम रखा है। कंपनी 300 करोड़ रुपये के निवेश से उदयपुर में मिश्रित परियोजना विकसित करेगी।

property 1

 

कंपनी पहले चरण में दस लाख वर्ग फुट में ‘अर्बन स्क्वायर’ के नाम से परियोजना विकसित कर रही है। भूमिका समूह के निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी उद्धव पोद्दार ने कहा, ”हम उदयपुर में अपनी पहली रीयल एस्टेट परियोजना विकसित कर रहे हैं। यह पूरी योजना 18 लाख वर्ग फुट में फैली होगी। पहले चरण में हम 10 लाख वर्ग फुट में परियोजना विकसित कर रहे हैं।” परियोजना के पहले चरण की लागत 300 करोड़ रुपये होगी।

property

इसका वित्तपोषण इक्विटी, बिक्री अग्रिम, आतंरिक प्राप्तियों और रिण के जरिये किया जा रहा है। इसके लिये कर्ज आदित्य बिड़ला फाइनेंस लिमिटेड से लिया गया है। पाद्दार ने कहा कि निर्माण कार्य पहले ही शुरू हो चुका है और पहले चरण का निर्माण कार्य अगले तीन साल में पूरा कर लिया जायेगा।

bhumika 1

 

पहले चरण में कंपनी पांचतारा होटल का निर्माण कर रही है जिसमें 200 कमरे होंगे और इसके प्रबंधन के लिये एक होलीडे इन को साथ में लिया गया है। कंपनी इसके साथ ही पहले चरण में एक शॉपिंग मॉल, खुदरा और कार्यालय के लिये जगह आदि का भी निर्माण कर रही है।

Facebook Comments