रणवीर सिंह की गली बॉय का दूसरा गाना हुआ रिलीज-अपना टाइम आएगा गाना है बेहद शानदार

Written by Newsroom Staff January 14, 2019 2:52 pm

नई दिल्ली। रणवीर सिंह का जादू बॉक्स ऑफिस पर चल रहा है। जी हां उनकी फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इसके साथ ही दर्शकों को उनकी अगली फिल्म गली बॉय का खास इंतजार है।ranveer simba lookरणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म गली बॉय का दूसरा गाना रिलीज़ हो गया है। ‘अपना टाइम आएगा’ टाइटल वाले गाने को रणवीर सिंह ने ही गाया है। 2 मिनट के गाने में रणवीर सिंह स्टेज पर रैप परफॉर्म करते नजर आते हैं। रैप में रणवीर को सुनना बेहद दिलचस्प है।rannvir gully boy newरणवीर, अपनी इस प्रतिभा से छा जाने को तैयार हैं। गाने में मशहूर रैपर एमिवे बनताई को भी देखा जा सकता है। एमिवे हाल ही में रैपर रफ्तार के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में रहे हैं। एमिवे और रफ्तार ने एक दूसरे के खिलाफ रैप करते हुए अपनी भड़ास निकालने की कोशिश की थी।

अपना टाइम आएगा में सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी मौजूद हैं जो रणवीर को मोटिवेट करते दिखते हैं। सिद्धार्थ इससे पहले फरहान अख्तर के प्रोड्क्शन में बनी वेबसीरीज में नज़र आए थे। ‘अपना टाइम आएगा’ गाने की फील और लिरिक्स असरदार हैं और इस सॉन्ग के जल्द ही चार्टबीट में ऊपर आने की संभावनाएं हैं।ranveer gully

बताते चलें कि फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर का किरदार निभा रहे हैं। वे तमाम परेशानियों से जूझते हुए गली बॉय से स्टार रैपर बनने तक का सफर तय करते हैं।

फिल्म में रणवीर के अपोज़िट आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन हैं।

गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में लव ट्राएंगल हैं।गली बॉय 2019 में रिलीज हो रही रणवीर की पहली फिल्म है।

Facebook Comments