कांग्रेस के भद्दे कमेंट का भाजपा के नेता ने दिया मुंहतोड़ जवाब ! देखिये क्या हुआ फिर…

  • 1.5K
  • 1
  •  
  •  
  •  
    1.5K
    Shares

नई दिल्ली। कांग्रेस और भाजपा के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंदता लगातार जारी है। लेकिन इन सब के बीच लगातार कांग्रेस की तरफ से जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ के लिए शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है वह कांग्रेस की असली मानसिकता का परिचायक है।

कांग्रेस के नेता हमेशा से प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहते हैं। अब कांग्रेस भाषा की मर्यादा तो भूल ही गई है वह सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरों से भी अपना ओछापन दिखाने से बाज नहीं आ रही है।

कांग्रेस ने भाजपा नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी जिससे विवाद बढ़ गया है। जिसके कारण कांग्रेस को लगातार लोगों की आलोचना झेलनी पड़ रही है। कांग्रेस द्वारा जारी इस तस्वीर पर भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने ट्वीट कर जवाब दिया कि योगी आदित्यनाथ को इस तरीके से आग में पकाना चाहती है कांग्रेस का असली मानसिकता दिखाती है, यह वही मुग़ल मानसिकता है जिसने कभी इस्लाम न स्वीकार करने पर भाई दयाला जी को खोलते हुए पानी मे डाल के शहीद कर दिया था । @OfficeOfRG शर्म करो।

इस ट्वीट के बाद कांग्रेस को लोगों ने सवालों के घेरे में लेना शुरू कर दिया है और जमकर कांग्रेस के ओछेपन पर लताड़ लगा रहे हैं।

Facebook Comments