इन दोनों का रिश्ता जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, इस बात पर नहीं होगा आपको भी यकीन

नई दिल्ली। अक्सर महिलाओं की उम्र का पता नहीं चल पाता है। कंफ्यूजन इतनी हो जाती है कि ये पता लगा पाना मुश्किल हो जाता है कि महिला सिंगल है सिंगल मदर। जी हां, कुछ ऐसा ही एक वाक्य सामने आया है इंग्लैंड से जहां एक सिंगल मदर को देखकर लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं।

41 साल की इस महिला के चेहरे से उसकी उम्र का पता ही नहीं चलता है। इसी वजह से वो जब भी अपने बेटे के साथ कहीं जाती है तो लोग उसे लड़के की गर्लफ्रेंड या बहन समझने लगते हैं।

इतना ही नहीं उसके चेहरे का ऐसा निखार और खूबसूरती देखकर उसके दोस्तों और परिजनों की जलन होता है। सबसे खास बात ये है कि महिला पिछले 10 साल से एक ऐसी बीमारी से जूझ रही है, जिसकी वजह से उसे दिन में 60 उल्टियां तक हो जाती हैं।

बोल्टन शहर में रहती है शिम्मी मुंशी

दरअसल बोल्टन शहर में रहने वाली 41 साल की महिला शिम्मी मुंशी अपने 20 साल के बेटे आमीन की मां हैं। शिम्मी अपनी उम्र से कहीं कम दिखाई देती हैं, जिसकी वजह से लोग उसे देखकर अक्सर धोखा खा जाते हैं। महिला की खूबसूरती को देख कई लोगों को लगता है कि या तो उसने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई होगी या फिर वो अलग-अलग तरह के क्रीम और ब्यूटी ट्रीटमेंट का इस्तेमाल करती होगी। हालांकि शिम्मी इन सब बातों से इनकार करती है।


वहीं शिम्मी का कहना है कि ‘जवान होने के बाद से ही मैं मेरे लुक्स में कोई बदलाव नहीं आया है। वक्त के साथ जहां मेरे दोस्तों को झुर्रियां आने लगीं, वहीं मैं उल्टी दिशा में जाने लगी। लेकिन मुझे भी नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है।’ उसका कहना है कि ‘कुछ साल पहले तक जब वो आमीन को लेने स्कूल जाती थी, तो अन्य मम्मियां उससे पूछती थीं कि क्या उसने कोई प्लास्टिक सर्जरी कराई है या वो कोई खास तरह का क्रीम यूज करती है। लेकिन उन्हें ये जानकर बेहद दुख होता था कि मेरे पास जवां बने रहने का कोई राज नहीं है।’

शिम्मी के पेरेंट्स सिराज और नूई रिटायर हो चुके हैं, लेकिन वे भी अपनी उम्र से काफी कम दिखते हैं। शिम्मी अपने बेहद यंग दिखने के पीछे अपने आनुवांशिक जीन्स को ही वजह मानती है। उसका कहना है कि अगर किसी को क्रेडिट मिलना चाहिए तो वो मेरे पेरेंट्स हैं।

शिम्मी के मुताबिक वो महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती। लेकिन इसके बाद भी त्वचा का बेहद ख्याल रखती है। उसके मुताबिक वो मॉइश्चराइजर भी वही खरीदकर लाती है, जो उसे स्पेशल ऑफर में मिलता है। अपना ब्यूटी सीक्रेट बताते हुए उसने कहा कि वो ग्रीन टी पीती है और सिगरेट और शराब से दूर रहती है। साथ ही वो नियमित रूप से जिम जाती है और खूब पानी पीती है। उसका कहना है कि वो कोई फिटनेस फ्रीक नहीं है और ना ही कोई ब्यूटी क्वीन है। उसका कहना है कि वो अपने लुक्स को लेकर ज्यादा नहीं सोचती है और आईना भी मुश्किल से ही देखती है।

शराब के लिए दिखानी पड़ती है आईडी

 

शिम्मी के मुताबिक जब कभी वो शराब खरीदने जाती है तो उसे अपना ID दिखाना पड़ता है। कभी-कभी तो मेरा चेहरा देखकर वे मुझे शराब परोसने से भी मना कर देते हैं। मिली जानकारी के अनुसार पिछले 10 सालों से महिला अपना इलाज भी करा रही है, जिसकी वजह से उसका लगातार हॉस्पिटल आना-जाना लगा रहता है। लेकिन इसके बाद भी उसके लुक पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। उसका कहना है कि मैं अंदर से भले ही गंदा महसूस कर रही हूं लेकिन फिर भी मैं जैसे-तैसे जवां दिखने का प्रबंध कर लेती हूं।

Facebook Comments