रणवीर सिंह बने इस मशहूर फैशन कंपनी के ब्रांड एंबेसडर…

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को मशहूर ब्रांड सियाराम ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसकी 40 वर्षो की समृद्ध विरासत है। इस पर रणवीर सिंह ने कहा, “सियाराम वास्तव में एक प्रतिष्ठित ब्रांड है। एक महान विरासत है। मैं सियाराम के विज्ञापनों को देखकर बड़ा हुआ हूं, ऐसे में ब्रांड के एंबेसडर के रूप में चुना जाना, मेरे लिए उन सभी पलों को जीने के समान है।”उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि सियाराम के सबसे बड़े और सबसे शानदार दिखने वाले विज्ञापन थे। इसलिए, मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मैं इसका हिस्सा हूं।” इस सहयोग से उत्साहित सियाराम के मुख्य प्रबंध निदेशक रमेश पोद्दार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “हमने रणवीर सिंह को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में सभी क्षेत्रों में अपनी अपार लोकप्रियता के साथ साइनअप किया है।

रमेश पोद्दार ने कहा कि रणवीर सिंह अपनी एक अलग शैली रखते हैं और युवा प्रतीक है। रणवीर सिंह स्पष्ट रूप से हमारे ब्रांड-सियाराम के गुणों को परिभाषित करते हैं और हम उनके साथ इस सफल फैशनेबल सफ की उम्मीद कर रहे हैं।”

चूंकि रणवीर सिंह युवाओं के बीच काफी फेमस है। बड़ी संख्या में यंगस्टर्स रणवीर सिंह के फैशन को फॉलो करते हैं। इससे पहले महेन्द्र सिंह धोनी, सैफ अली खान, ऋतिक रोशन से लेकर नील नीतिन मुकेश तक सियाराम के ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं।

Facebook Comments