खेल

उन्होंने कहा, "साउथैम्पटन और नॉटिंघम में आखिरी पांच ओवर में खेल किसी की भी तरफ जा सकता था। हमने अच्छी प्रतिद्वंद्विता की थी। एक जो सबसे बड़ा अंतर था, वो हमारी फील्डिंग थी और ये मेरे लिए असली चिंता की बात है।"

रेस के बाद मारक्वेज ने कहा, "मौसम और तापमान को देखते हुए ले मेंज में पोडियम फिनिश हमेशा से कठिन रहा है। मेरे ख्यालय से फ्रंट में सॉफ्ट टायर के साथ मेरी पहली रेस थी और मेरे पास इसके सिवाय और कोई चारा भी नहीं था। मैं आज के परिणाम से खुश हूं। मुझे खुशी है कि मैं होंडो को 300वीं प्रीमियर क्लास जीत दिलाने में सफल रहा।"

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रैंडन मैक्कलम ने इस शो में कहा, "वह (धोनी) भारतीय टीम के लिए अनमोल हैं। उनके पास खेल के लिए एक सोच के साथ-साथ उनके दिमाग में एक खाका भी है। वह जब क्रीज पर आते हैं और मैच को पूरी तरह पढ़ लेते हैं तो फिर वह विपक्षी टीम को हमेशा दबाव में रखते हैं। उनकी फिटनेस बहुत अच्छी रही है और हाल के दिनों में उन्होंने गेंद को अच्छे से सीमा रेखा के पार भेजा है।"

क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू के अनुसार, नाथन कोल्टर नाइल की गेंद पर शॉट लगाने के दौरान लैंगर ने कहा, "यह सचिन को बल्लेबाजी करते हुए देखना जैसा था।"

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वर्ल्ड नंबर-2 नडाल का यह नौंवां इटली ओपन खिताब है। वहीं, इस साल उनका यह पहला खिताब है। नडाल ने दो घंटे 25 मिनट में फाइनल मुकाबला जीतकर अपने खिताब का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया।

दुती चंद ने कहा, "जब सर्वोच्च न्यायालय ने धारा 377 पर अपना फैसला सुनाया तब हमने फैसला किया कि अब एक साथ जिंदगी बिताने में किसी प्रकार का खतरा नहीं है। हमने निर्णय लिया कि हम शादी करेंगे और खुद का एक छोटा सा परिवार बसाएंगे।"

रेस के दौरान बारिश की लुकाछुपी जारी थी। मारक्वेज हालांकि नौवें टर्न पर गिर गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी गति नहीं गंवाई और बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा। इसके बाद हालांकि छठे टर्न पर मारक्वेज एक बार और फिर गिरे, लेकिन इस बार भी वह संभलने में सफल रहे।

इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने स्पष्ट किया कि राजनीति में आने की उनकी कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा, "राजनीति में पहले ही काफी अनुभवी लोग हैं। इसलिए मेरी कोई योजना नहीं है।"

द कॉरियर मेल ने मार्श के हवाले से लिखा, " अब यह संभावना बहुत कम है क्योंकि खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है।" उन्होंने कहा, "मैंने टीम में जगह भी बनाई थी। एशेज सीरीज में अच्छा प्रदर्शन के बाद उन्होंने पिछले एक साल से अधिक समय तक मुझे मौके दिए।"