Connect with us

खेल

VIDEO: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद रोहित-विराट के बीच हुआ कुछ ऐसा, देखकर खुश हुए लोग, करने लगे ऐसे कमेंट

ध्यान रहे कि यह वीडियो उन सभी लोगों के लिए भी एक करारा जवाब है, जो कि अभी तक अपने जेहन में यह मुगालता पाल बैठे हैं कि अभी-भी इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच खटास है। अब इस वीडियो ने इस बात को साफ कर दिया है कि दोनों ही खिलाड़ियों के बीच किसी भी बात पर कोई खटास नहीं है।

Published

on

नई  दिल्ली। मैच के दौरान ऐसे कई सारे लम्हें प्रकाश में आते हैं, जो कि क्रिकेट प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। कभी किसी बात को लेकर दोनों खिलाड़ियों में तू-तू मैं-मैं की खबरें सुर्खियों के सैलाब में सराबोर हो जाती हैं, तो कभी किसी खिलाड़ियों के बीच कुछ ऐसा हो होता है कि क्रिकेट प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। इसी बीच भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच  कुछ ऐसे ही देखने को मिला है, जो कि अभी खासा सुर्खियों में है। दरअसल, इंटरनेशनल टी-20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दे दी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे भारतीय टीम ने बेहद ही आसानी से हासिल कर अपनी प्रतिद्वंदी टीम को धूल चटा दी। इस बीच जीत की खुशी में रोहित शर्मा और विराट कोहली के जश्न का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे अपनी आगोश में लपेटकर अपनी खुशी का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रोहित विराट की पीठ भी थपथपाते हुए नजर आ रहे हैं।

ध्यान रहे कि यह वीडियो उन सभी लोगों के लिए भी एक करारा जवाब है, जो कि अभी तक अपने जेहन में यह मुगालता पाल बैठे हैं कि अभी-भी इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच खटास है। अब इस वीडियो ने इस बात को साफ कर दिया है कि दोनों ही खिलाड़ियों के बीच किसी भी बात पर कोई खटास नहीं है। बता दें कि इससे पहले जब विराट कोहली को अपने खराब प्रदर्शन की वजह से लोगों के आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा था। उस वक्त रोहित ही उनकी सपोर्ट में आए थे और विराट कोहली के नाम तारीफ में कसीदे पढ़े थे। बहरहाल, यह वीडियो अभी खासा सुर्खियों में है। जिस पर लोग अलद-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आपका बतौर पाठक इस वीडियो को देखने के बाद क्या कुछ कहना है। आप हमें कमेंट कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा।

वहीं, अगर इन सबके इतर भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के मुकाबले में दोनों ही टीमों के प्रदर्शन की बात करें, तो भारत का शुरुआती प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। लेकिन, फिर आगे मध्यमक्रम के बल्लेबाजों ने अपने बल्ले से जौहर दिखाते हुए पूरी स्थिति को संभाल लिया है और भारत की झोली में रनों की बरसात कर दी। अब ऐसी स्थिति में बतौर पाठक आपका इस पूरे मसले पर क्या कुछ कहना है। आप हमें कमेंट  कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement