पांड्या, बुमराह की चोटों को लेकर चिंतित हूं : अमरनाथ

1983 विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे अमरनाथ ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा है कि भारतीय टीम खेल के हर विभाग में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के कारण संतुलित लग रही है वहीं वह उम्मीद करते हैें कि पांड्या और बुमराह जल्दी स्वस्थय होकर लौटें।

Written by: December 6, 2019 1:55 pm

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटों को लेकर चिंता जाहिर की है। अमरनाथ ने कहा है कि पीठ में चोट से वापसी करना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल होता है। 1983 विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे अमरनाथ ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा है कि भारतीय टीम खेल के हर विभाग में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के कारण संतुलित लग रही है वहीं वह उम्मीद करते हैें कि पांड्या और बुमराह जल्दी स्वस्थय होकर लौटें।Pandya Bumrah
उन्होंने कहा, “मुझे सिर्फ एक ही चिंता है और वो है इन दोनों-जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटें। पीठ की चोट से वापसी करना एक गेंदबाज के लिए हमेशा मुश्किल होता है।”

Lala Aamarnath
उन्होंने कहा, “यह हमेशा गलत एक्शन के कारण होता है या फिर ज्यादा तेजी से गेंद डालने की कोशिश करने में। उम्मीद है कि मैं गलत साबित होऊं, लेकिन पीठ की चोट वापसी को लंबा कर देती है। यह दोनों टीमें के लिए काफी अहम हैं।”

Pandya Jaspreet Bumrah
उन्होंने साथ ही कहा कि टीम सभी विभागों में स्थिर है और किसी भी खिलाड़ी को अपने हिसाब से मैच खेलने का चुनाव करने, टीम पर हावी होने की मंजूरी नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, “घरेलू क्रिकेट खेले बिना किसी को भी अपनी सुविधा के मुताबिक चयन प्रक्रिया को बाधित नहीं करना चाहिए। कोई खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो यह कहे कि मैं चुनिदा मैच खेलेगा।”