धीमे ओवर-रेट के कारण अश्विन पर लगा जुर्माना

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में धीमे ओवर-रेट के कारण जुर्माना लगा है। अश्विन को फिरोज शाह कोटला मैदान पर शनिवार को हुए मुकाबले में धीमे ओवर-रेट की वजह से जुर्माने के तौर पर 12 लाख रुपये का भुगतान करना होगा।

Avatar Written by: April 21, 2019 3:38 pm

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में धीमे ओवर-रेट के कारण जुर्माना लगा है। अश्विन को फिरोज शाह कोटला मैदान पर शनिवार को हुए मुकाबले में धीमे ओवर-रेट की वजह से जुर्माने के तौर पर 12 लाख रुपये का भुगतान करना होगा।

मुकाबला हालांकि, आधी रात से सात मिनट पहले की समाप्त हो गया। धवन (56) और अय्यर (नाबाद 58) की बेहतरीन पारी के दम पर दिल्ली ने पंजाब को मैच में पांच विकेट से करारी शिकस्त दी।

इस दमदार जीत के बाद तालिका में तीसरे पायदान पर काबिज दिल्ली की टीम के कुल 12 अंक हो गए हैं। वह रन रेट के आधार पर दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस से पीछे हैं। दूसरी ओर, दिल्ली के खिलाफ हार झेलने के कारण पंजाब की टीम तालिका में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है।