टेनिस : थीम ने एटीपी फाइनल्स में जोकोविक को हराया

ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने वर्ल्ड नंबर-2 सर्बिया के नोवाक जोकोविक को मात देकर यहां जारी एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। थीम ने एक बेहद रोमांचक मैच में एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी की और 6-7, 6-3, 7-6 से जीत दर्ज की।

Avatar Written by: November 13, 2019 12:01 pm

लंदन। ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने वर्ल्ड नंबर-2 सर्बिया के नोवाक जोकोविक को मात देकर यहां जारी एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। थीम ने एक बेहद रोमांचक मैच में एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी की और 6-7, 6-3, 7-6 से जीत दर्ज की।

Dominic Thiem and novak djokovic

वह इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने पिछले मैच में स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर को मात दी थी। जोकोविक के खिलाफ थीम की शुरुआत खराब रही।

Dominic Thiem

पहले सेट में जोकोविक ने बेहतरीन ग्राउंडस्ट्रोक्स लगाए और मुकाबला टाई-ब्रेकर में गया। सर्बियाई खिलीड़ी थीम पर भारी पड़ा और टाई-ब्रेकर को 7-5 से अपने नाम किया।

Novak Djokovic

दूसरे सेट में थीम ने वापसी की और 6-3 के अंतर से आसानी से जीत दर्ज करते हुए मुकाबले को बराबरी पर ला खड़ा किया। थीम तीसरे सेट को भी टाई-ब्रेकर में ले जाने में कामयाब हुए जहां उन्होंने 7-5 से जीत दर्ज की।