ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को मिली दुष्कर्म की सजा, जेल में काटने होंगे 5 साल

आस्ट्रेलिया में जन्मे क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को मंगलवार को, एक महिला से दुष्कर्म करने के जुर्म में, पांच साल कैद की सजा सुनाई गई। वोर्सेस्टशायर के पूर्व खिलाड़ी हेपबर्न ने 2017 में इस जुर्म को अंजाम दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक हेपबर्न ने अपने दोस्तों के साथ एक व्हॉट्सएप गेम में ज्यादा स्कोर करने की कोशिश में यह कृत्य किया।

Written by: May 1, 2019 8:16 am

लंदन। आस्ट्रेलिया में जन्मे क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को मंगलवार को, एक महिला से दुष्कर्म करने के जुर्म में, पांच साल कैद की सजा सुनाई गई। वोर्सेस्टशायर के पूर्व खिलाड़ी हेपबर्न ने 2017 में इस जुर्म को अंजाम दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक हेपबर्न ने अपने दोस्तों के साथ एक व्हॉट्सएप गेम में ज्यादा स्कोर करने की कोशिश में यह कृत्य किया।

Alex Hepburn

जज ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा, “आपने शायद उस समय सोचा होगा कि यह उस तरह का है जैसा युवा लोग करते रहते हैं, लेकिन हकीकत में यह गलत व्यवहार था। इसने महिला का अपमान किया और उसे दुष्कर्म से परेशान किया। अब आपको पता चलेगा कि यह कितना गंभीर अपराध था।”

Alex Hepburn

आपको बता दें कि इससे पहले पीड़िता ने जूरी सदस्य को बताया था कि उसे यह नहीं पता था कि वह 23 साल के हेपबर्न के साथ है। उसे लगा था कि वह जो क्लार्क के साथ सो रही है। उसने बताया कि हेपबर्न के बालों को छूने के बाद एहसास हुआ कि वह क्लार्क के साथ नहीं थी। इस पर उसने हेपबर्न से पूछा है कि जो कहां है? पीड़िता के मुताबिक इस पर हेपबर्न उसकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मनाने लगा। मगर उसने मना कर दिया। हालांकि इसके बावजूद उसने जबरन उसके साथ सेक्स किया।