न्यूजीलैंड की टीम में बैकअप के रूप में शामिल हुए बेयरस्टो

ईसीबी के एक बयान के अनुसार, दौर पर पहले टी-20 मैच के शुरू होने से पहले अभ्यास के दौरान डेनली को चोट लगती थी जिससे अभी वह रिकवर कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह 15 नवंबर से शुरू होने वाले तीन दिनों के अभ्यास मैच के लिए फिट हो जाएंगे।

Written by: November 8, 2019 11:51 am

लंदन। विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए चोटिल बल्लेबाज जोए डेनली के बैकअप के रूप में शामिल किया गया है। ईसीबी के एक बयान के अनुसार, दौर पर पहले टी-20 मैच के शुरू होने से पहले अभ्यास के दौरान डेनली को चोट लगती थी जिससे अभी वह रिकवर कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह 15 नवंबर से शुरू होने वाले तीन दिनों के अभ्यास मैच के लिए फिट हो जाएंगे।

Jonny Bairstow

बेयरस्टो रविवार को समाप्त हो रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज की समाप्ती के बाद न्यूजीलैंड में ही रहेंगे। वह न्यूजीलैंड क्रिकेट-11 के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे दो अभ्यास मैचों में हिस्सा ले सकते हैं। आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई प्रतिष्ठित एशेज सीरीत में खराब प्रदर्शन के कारण बेयरस्टो को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शुरुआत में चुनी गई टीम से बाहर कर दिया गया था।

Jonny Bairstow

उन्होंने पांच मैचों में केवल एक अर्धशतक लगाया था और उनका औसत 23.77 का था। पहला टेस्ट मैच 21 नवंबर को बे ओवल और दूसरा टेस्ट मैच 29 नवंबर को हैमिल्टन में खेला जाएगा।