Connect with us

खेल

IND vs BAN: ‘हम यहां…नहीं आए’, बांग्लादेशी कप्तान हसन ने टीम इंडिया का उड़ाया था मजाक, अब राहुल द्रविड़ ने दिया ऐसा जवाब, हो रही तारीफ

IND vs BAN: अब इस टूर्नामेंट में आज भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधरों का मुकाबला बांग्लादेश (India vs Bangladesh T20 World Cup 2022) के खिलाफ होना है। अब इस चौथे मुकाबले को लेकर भारतीय खिलाड़ियों के साथ ही भारत के खेल प्रेमियों में भी उत्साह देखा जा रहा है। ये बांग्लादेश और भारत के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाना है लेकिन मैदान पर मैच से पहले ही दोनों टीमों के बीच भिड़ंत शुरू हो गई है।

Published

India vs Ban

नई दिल्ली। इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 जारी है। इन टूर्नामेंट में अब तक भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें से दो में उसे जीत मिली है। भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ हुआ था। इसके बाद दूसरा नीदरलैंड के साथ भारतीय खिलाड़ी मैच के लिए मैदान में उतरे थे। इन दोनों ही मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत मिली थी। हालांकि बीते रविवार को साउथ अफ्रीका के साथ हुए अपने तीसरे मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हार मिली थी।

अब इस टूर्नामेंट में आज भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधरों का मुकाबला बांग्लादेश (India vs Bangladesh T20 World Cup 2022) के खिलाफ होना है। अब इस चौथे मुकाबले को लेकर भारतीय खिलाड़ियों के साथ ही भारत के खेल प्रेमियों में भी उत्साह देखा जा रहा है। बांग्लादेश और भारत के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाना है लेकिन मैदान पर मैच से पहले ही दोनों टीमों के बीच भिड़ंत शुरू हो गई है। दरअसल, इस कमेंट वॉर की शुरुआत उस वक्त शुरू हुई जब बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने एक बयान देकर उलटफेर की बात कही। अब बांग्लादेशी टीम के कप्तान को टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने जवाब दिया है।

Shakib Al Hasan

क्या कहा था बांग्लादेशी कप्तान हसन ने

एक दिन पहले बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वो यहां वर्ल्ड कप जीतने नहीं आए है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर इसके लिए दबाव रहेगा। हालांकि इसके बाद शाकिब हसन ने ये भी कहा था कि इस बार मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों को हार के बाद उलटफेर देखने को मिलेगा। जब हसन के इसी बयान को लेकर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ से सवाल किया गया तो उनकी हंसी छूट गई।

rahul dravid 1

हंसी रोकते हुए कही ये बात

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब की इन बातों पर अपनी हंसी रोकते हुए शाकिब ने कहा कि हम उनकी काफी इज्जत करते हैं। उनकी टीम काफी बेहतर है लेकिन मेरा ऐसा मानना है कि इस फॉर्मेट और इस वर्ल्ड कप ने हम सभी को ये सिखा दिया है कि कभी किसी टीम या खिलाड़ी को कमजोर समझने की गलती न करें। इंग्लैंड के खिलाफ आयरलैंड के प्रदर्शन ने ये साफ तौर पर दिखाया है। इसके आगे राहुल द्रविड़ ने कहा कि ये काफी शोरगुल वाला फॉर्मेट है, जहां ये बताना कठिन है कि कौन सी टीम फेवरेट है और कौन सी नहीं। टीम इंडिया के कप्तान ने जिस अंदाज में जवाब दिया वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग राहुल द्रविड़ की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

खैर मैदान पर मुकाबले से पहले ही दोनों ही टीमों के बीच कमेंट वार तो देखने को मिल चुका है लेकिन देखना ये होगा कि आज होने जा रहे मुकाबले में किसे जीत मिलती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement