नेमार को लोन पर लाने का प्रयास करेगी बार्सिलोना

स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना, ब्राजील के स्टार फारवर्ड खिलाड़ी नेमार को लोन पर अपनी टीम में शामिल करने का प्रयास करेगी। नेमार दो साल पहले फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) में शामिल हुए थे। उन्होंने पीएसजी के साथ पांच साल का करार किया था।

Avatar Written by: August 20, 2019 12:39 pm

बार्सिलोना। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना, ब्राजील के स्टार फारवर्ड खिलाड़ी नेमार को लोन पर अपनी टीम में शामिल करने का प्रयास करेगी। नेमार दो साल पहले फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) में शामिल हुए थे। उन्होंने पीएसजी के साथ पांच साल का करार किया था।

Neymar

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि बार्सिलोना अपने ऑफर में एक सीजन के बाद नेमार को खरीदने का प्रस्ताव भी रखेगी। इसका मतलब स्पेनिश चैम्पियन किसी अन्य खिलाड़ी को पीएसजी नहीं भेजेगा।

बार्सिलोना ने ब्राजील के ही फिलिप कोटिन्हो को इस सीजन के लिए लोन पर जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख में भेजा जिसके कारण स्पेनिश क्लब ने नेमार को वापस टीम में लाने की कोशिश तेज कर दी है। क्लब के बोर्ड को उम्मीद है कि वह इस डील को पूरा करने में सफल हो पाएंगे।

NEYMAR

बार्सिलोना के मुख्यालय में सोमवार को एक बैठक भी हुई जिसमें अध्यक्ष जोसेप बाटरेमेयू, निदेशक एरिक आबिदाल और ब्राजील में क्लब के रिकरूटर आंद्रे करी शामिल थे।