बीसीसीआई के दखल के बाद शमी के वीजा को मिली मंजूरी

दरअसल, घरेलू हिंसा का आरोप और पुलिस रिकॉर्ड होने के कारण अमेरिका ने पहले शमी के वीजा को मंजूरी नहीं दी जिसके कारण बीसीसीआई को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Avatar Written by: July 27, 2019 12:18 pm

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के वीजा को अमेरिका द्वारा मंजूरी दिलाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को हस्तक्षेप करना पड़ा। दरअसल, घरेलू हिंसा का आरोप और पुलिस रिकॉर्ड होने के कारण अमेरिका ने पहले शमी के वीजा को मंजूरी नहीं दी जिसके कारण बीसीसीआई को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Mohammed Shami, indian Blower

आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि पारिवारिक मामलों में पुलिस रिकॉर्ड होने कारण खिलाड़ी के वीजा को मंजूरी नहीं दी गई, लेकिन बोर्ड ने दूतावास को एक चिट्ठी लिखी जिसके बाद यह मामला साफ हो गया।

अधिकारी ने कहा, “शमी और उनकी पत्नी के बीच कुछ विवाद हुआ था जिसके कारण पुलिस सत्यापन में कुछ दिक्कतें पेश आईं, लेकिन बीसीसीआई ने दूतावास को चिट्ठी लिखी और मामला सुलझा लिया गया।”

पिछले साल मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद शुरू हुआ था। इस दौरान हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार जैसे संगीन आरोप लगाए थे।