डॉक्टरों से सलाह लेने के लिए इंग्लैंड जाएंगे बुमराह : बीसीसीआई

बुमराह चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं। बीसीसीआई के कार्यकारी अधिकारी ने आईएएनएस से बातचीत में इसकी पुष्टि करते कहा कि डॉक्टरों से सलाह लेने के लिए बुमराह एक सप्ताह के लिए इंग्लैंड में रहेंगे।

Avatar Written by: October 1, 2019 9:05 am

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कमर के निचले हिस्से में लगी चोट पर विशेषज्ञ डॉक्टरों की सलाह लेने के लिए इंग्लैंड जाएंगे। बुमराह चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं। बीसीसीआई के कार्यकारी अधिकारी ने आईएएनएस से बातचीत में इसकी पुष्टि करते कहा कि डॉक्टरों से सलाह लेने के लिए बुमराह एक सप्ताह के लिए इंग्लैंड में रहेंगे।

jasprit bumrah

उन्होंने कहा, “हां, वह अक्टूबर के पहले सप्ताह में इंग्लैंड जाएंगे और आशीष कौशिक भी उनके साथ रहेंगे। तीन डॉक्टर उनके चोट की जांच करेंगे और फिर इसके बाद ही आगे के बारे में कोई फैसला लिया जाएगा।”

jasprit bumrah

दक्षिण अफ्रीकी टीम जब बुधवार से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ उतरेगी तो थोड़ी राहत की सांस लेगी क्योंकि इस समय दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज बुमराह भारतीय टीम में नहीं हैं। बुमराह चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं।

टीम प्रबंधन से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री बुमराह को मैदान पर उतारने की जल्दबाजी में नहीं हैं और चाहते हैं कि बुमराह पूरी तरह फिट हो जाएं। बुमराह का नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी खेलना तय नहीं है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost