चार्ल लैंगवेल्ट का बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच पद से इस्तीफा

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी कोच पद से इस्तीफा दे दिया है और अब वह दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ काम करेंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन अकरम खान ने पुष्टि की है कि लैंगवेल्ट का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है।

Written by: December 18, 2019 4:32 pm

ढाका। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी कोच पद से इस्तीफा दे दिया है और अब वह दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ काम करेंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन अकरम खान ने पुष्टि की है कि लैंगवेल्ट का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है।

Charl Langeveldt

क्रिकइंफो ने अकरम के हवाले से कहा, “लैंगवेल्ट ने कहा है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका की टीम के साथ काम करने का ऑफर मिला है, इसलिए उन्होंने बीसीबी से अनुरोध किया है कि उन्हें जाने दिया जाए। हमने उन्हें रिलीज करने का फैसला किया है।”

Charl Langeveldt

बांग्लादेश ने इस साल जुलाई में लैंगवेल्ट को टीम का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था। उन्हें कॉर्टनी वाल्श की जगह टीम का नया गेंदबाजी कोच बनाया गया था।