IPL-12: अश्विन ने कुरैन और शमी को दिया जीत का श्रेय

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को सैम कुरैन और मोहम्मद शमी को दिया है।

Avatar Written by: April 2, 2019 3:38 pm

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को सैम कुरैन और मोहम्मद शमी को दिया है। पंजाब ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कुरैन की हैट्रिक के दम पर यहां पंजाब क्रिकेट संघ आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में को दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया।

India off-spinner R Ashwin

अश्विन ने मैच के बाद कहा, “जब ऋषभ पंत ने छक्का लगाया, तो मुझे लगा कि मैच हमारे पकड़ से बहुत दूर निकल गया है, इसलिए मैं इस जीत का श्रेय शमी और कुरैन को दूंगा। मुझे लगता है कि हमने 25 रन कम बनाए क्योंकि मैच के दौरान ओस भी एक फैक्टर थी।”

R Ashwin

उन्होंने साथ ही कहा, “क्रिस गेल आज हमारी टीम में नहीं थे, इसलिए हमने सैम कुरेन को लाइसेंस के साथ मौका दिया। हमारे पास बहुत सारे युवा व अनुभवी खिलाड़ी हैं। हम सभी को इसी तरह मौके देना चाहते हैं और सभी को तरोताजा रखना चाहते हैं।”

R Ashwin

पंजाब के कप्तान ने इस जीत के लिए अपने घरेलू दर्शकों का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “स्टेडियम में आए दर्शकों की भीड़ से हम काफी खुश हूं, क्योंकि मैंने मोहाली में इस तरह की भीड़ पहले कभी नहीं देखी।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost