Connect with us

खेल

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक ने की पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम की तारीफ, अब फैंस कर रहे हैं भारतीय नागरिकता वापस देने की मांग

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक अपने एक बयान के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं और कई लोग उनके इस बयान से काफी नाराज भी हुए हैं। दरअसल, दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान के बाबर आजम को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें वह उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

Published

on

Dinesh Kartik

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का सीजन अब समापन की ओर है। इस साल आईपीएल में कई नए खिलाड़ियों ने अपना-अपना जौहर दिखाया। इसके साथ ही कई खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्होंने अपने देश के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन आईपीएल में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में इस साल दिनेश कार्तिक अपने खेल से सबका दिल जीत लिया। अब खेल से इतर दिनेश कार्तिक अपने एक बयान के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं और कई लोग उनके इस बयान से काफी नाराज भी हुए हैं। दरअसल, दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान के बाबर आजम को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें वह उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान के बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम की तारीफ करते हुए कहा है कि वो खेल के सभी फॉर्मेट्स में नंबर- 1 खिलाड़ी बन सकते हैं। बता दें कि वर्तमान में पाकिस्तान के बाबर आज क्रिकेट के दोनों फॉर्मेट्स वनडे और टी20 में आईसीसी की बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। अगर टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग की बात करे, तो वह अभी पांचवे नंबर पर हैं। लेकिन दिनेश कार्तिक को लगता हैं कि जल्द ही उनका स्थान बदल सकते हैं।


दिनेश कार्तिक के इस बयान के बाद अब सोशल मीडिया में कुछ लोग उनसे नाराज हो गए हैं। कई लोग तो इतने नाराज हो गए हैं कि वो अब दिनेश कार्तिक की भारतीय नागरिकता को रद्द करने तक की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि दिनेश कार्तिक की तीन साल बाद साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन हुआ है। इसके पीछे का कारण उनका आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रर्दशन है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement