स्मिथ के खिलाफ गेंदबाज को अपनी रणनीतियों पर ध्यान देना चाहिए : अकरम

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया को गुरुवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलना है। यह पाकिस्तान का आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का पहला मैच होगा। सीरीज शुरू होने से पहले इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि मेजबान टीम के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को कैसे रोका जाए।

Written by: November 21, 2019 10:19 am

सिडनी। पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया को गुरुवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलना है। यह पाकिस्तान का आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का पहला मैच होगा। सीरीज शुरू होने से पहले इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि मेजबान टीम के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को कैसे रोका जाए।

Wasim Akram

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि गेंदबाजों को स्मिथ के एक्शन से नहीं घबराना चाहिए और उन्हें अपनी रणनीतियों पर ध्यान देना चाहिए।

Wasim Akram Pakistan

नाइन डॉट कॉम डॉट एयू ने अकरम के हवाले से लिखा, “मैं दिग्गजों के खिलाफ खेल चुका हूं, लेकिन स्मिथ बहुत ही अलग हैं। कभी वह ऑफ स्टंप्स के बाहर तो कभी मध्य में और कभी लेग स्टंप्स पर खड़े होते हैं।”

Wasim Akram

स्मिथ ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में 774 रन बनाए थे। अपने जमाने में स्विंग के सौदागर कहे जाने वाले अकरम ने कहा, “आप जो करना चाहते हैं, उस पर ध्यान दीजिए। उनके मूवमेंट को फॉलो मत कीजिए। आप अपनी रणनीतियों पर ध्यान दीजिए।”