कोपा अमेरिका के बाद अपने भविष्य पर निर्णय लेंगे फिलिपे लुइस

लुइस ने मंगलवार को कहा, मेरे पास यहां रुकने और यहां से जाने, दोनों का मौका है। मैं जानता हूं कि एटलेटिको के दरवाजे मेरे लिए खुले हैं। मैंने कोचिंग स्टाफ से पहले ही कह दिया है कि मैं कोपा अमेरिका के समाप्त होने से पहले किसी क्लब को हां नहीं कहूंगा।

Written by: June 12, 2019 3:44 pm

साउ पाउलो। स्पेनिश फुटबाल क्लब एटलेटिको मेड्रिड से खेलने वाले स्पेनिश डिफेंडर फिलिप लुइस ने कहा कि वह कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के समाप्त होने के बाद अपने भविष्य पर निर्णय लेंगे। यूरोप और ब्राजील के कई क्लब लुइस को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं।


समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, लेफ्ट बैक पोजिशन पर खेलने वाले लुइस का एटलेटिको के साथ करार 30 जून को समाप्त हो रहा है। उनका नाम बार्सिलोना और फ्लेमेंगो जैसे बड़े क्लबों से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने पिछले नौ में से आठ सीजन एटलेटिको में बिताए हैं।

Football
लुइस ने मंगलवार को कहा, “मेरे पास यहां रुकने और यहां से जाने, दोनों का मौका है। मैं जानता हूं कि एटलेटिको के दरवाजे मेरे लिए खुले हैं। मैंने कोचिंग स्टाफ से पहले ही कह दिया है कि मैं कोपा अमेरिका के समाप्त होने से पहले किसी क्लब को हां नहीं कहूंगा। उनके पास कोई भी सवाल हो, वह सीधा मेरे से पूछ सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं आप लोगों (पत्रकारों) को कोपा अमेरिका समाप्त होने के बाद बताऊंगा कि मैं कहा खेलूंगा।” ब्राजील की टीम कोपा अमेरिका में अपना पहला मैच शुक्रवार को बोलीविया के खिलाफ खेलेगी।