भारत-पाकिस्तान मैच पर सरकार का फैसला अंतिम : विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने को लेकर टीम सरकार के फैसले का सम्मान करेगी।

Avatar Written by: February 24, 2019 10:00 am

विशाखापत्तनम। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने को लेकर टीम सरकार के फैसले का सम्मान करेगी। कोहली ने आस्ट्रेलिया के साथ रविवार को होने पहले टी-20 मैच की पूर्वसंध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमारा रुख बिल्कुल साफ है। देश जो भी कुछ चाहता है, हम उससे सहमत हैं। बीसीसीआई जो भी फैसला करेगा, वही हमारी राय है।”

उन्होंने कहा, “सरकार और बोर्ड जो भी फैसला करेंगे, हम उसका सम्मान करेंगे। इस मामले पर यही हमारा रुख है।”

उन्होंने कहा कि पूरी टीम की संवेदनाएं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के साथ हैं।Virat_kohli_0

कप्तान ने कहा, “हमारे संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। जो कुछ भी हुआ, उससे भारतीय टीम बेहद दुखी है।”MS Dhoni and Virat Kohli

इससे पहले टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चैनल मिरर नाऊ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “यह पूरी तरह से बीसीसीआई और सरकार पर छोड़ दिया गया है। वे जानते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है और वे ही इस पर निर्णय लेंगे। वे जो भी फैसला करेंगे, हम उसे मानेंगे।”Virat Kohli

कोच ने कहा, “अगर सरकार कहती है कि यह संवेदनशील मामला है कि आपको विश्व कप खेलने की जरूरत नहीं है, तो मैं अपनी सरकार के साथ जाऊंगा।”