IND vs AUS Day 2 Test: भारतीय गेंदबाजों के कहर के आगे कंगारू ढेर, पहली पारी में भारत को 53 रनों की बढ़त

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच (IND vs AUS Day 2 Test) जारी है। इस टेस्ट मैच में भारत ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 244 रन बनाए और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम मैदान पर उतरी लेकिन भारतीय गेंदबाजों के कहर के आगे वह सीधे टिक नहीं पाए और भारत को इस पारी में 53 रनों की बढ़त मिल गई।

Avatar Written by: December 18, 2020 8:50 am
india vs aus

नई दिल्ली, एडिलेड। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच (IND vs AUS Day 2 Test) जारी है। इस टेस्ट मैच में भारत ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 244 रन बनाए और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम मैदान पर उतरी लेकिन भारतीय गेंदबाजों के कहर के आगे वह सीधे टिक नहीं पाए और भारत को इस पारी में 53 रनों की बढ़त मिल गई।

india vs aus

ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 191 रन के स्कोर पर पवैलियन लौट गई। भारतीय गेंदबाजों ने इस पारी में बेहतरीन गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलियाई टीम को 72.1 ओवर में 191 रन के कुल स्कोर पर ही ढेर कर दिया।

आपको बता दें कि भारतीय गेंदबाजों की धारदार गेंदबाजी के आगे मार्नस लाबुशेन(47) और टिम पेन(73*) के अलावा और कोई कंगारू बल्लेबाज बेहतर बल्लेबाजी नहीं कर सका। इस पारी में भारत की तरफ से आर अश्विन ने सबसे ज्यादा 4, उमेश यादव ने 3 और जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट लिए।

हालांकि अब इसके बाद दूसरी पारी में भारत की तरफ से फिर एक बार पृथ्वी शॉ फेल नजर आए हैं उन्होंने 4 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया।

भारत की टीम

मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

india vs aus

ऑस्ट्रेलिया की टीम

जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, मार्नस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, टिम पेन (कप्तान/विकेटकीपर), कैमरोन ग्रीन, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नैथन ल्योन और जोश हेजलवुड।

Support Newsroompost
Support Newsroompost