जीत के बाद एरॉन फिंच ने बल्लेबाजों की सराहना की

चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से शिकस्त देने के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने अपने बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है। आस्ट्रेलिया ने पीटर हैंड्सकोंब (117) और उस्मान ख्वाजा (91) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 192 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी के बाद एश्टन टर्नर (नाबाद 84) की तूफानी पारी के दम पर रविवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया।

Written by: March 11, 2019 8:15 am

मोहाली। चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से शिकस्त देने के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने अपने बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है। आस्ट्रेलिया ने पीटर हैंड्सकोंब (117) और उस्मान ख्वाजा (91) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 192 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी के बाद एश्टन टर्नर (नाबाद 84) की तूफानी पारी के दम पर रविवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया।

Aaron Finch

फिंच ने कहा, “मुझे लगा कि उस्मान और हैंड्सकोंब के बीच साझेदारी महत्वपूर्ण थी। मुझे लगा कि जब हम आस्ट्रेलिया में 300 रनों का सफलतावूर्पक पीछा कर सकते हैं तो यहां भी हमें कोशिश करनी चाहिए।”

INDIA vs AUS

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 358 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसे आस्ट्रेलिया ने 47.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Aaron Finch

फिंच ने साथ ही कहा, “विकेट में कोई खराबी नहीं थी। हमें पता था कि हम इस लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं इसलिए हम मैच को अंत तक ले जाना चाहते थे। खिलाड़ियों ने मौके का अच्छा फायदा उठाया है। अपना दूसरा ही मैच खेल रहे एश्टन ने शानदार बल्लेबाजी की। वह पहले भी बीबीएल में ऐसा प्रदर्शन कर चुके हैं।”