INDvsSA: तीसरा टी-20 मैच आज, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी विराट सेना

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाला तीसरा टी-20 मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होना है। ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद की महत्वपूर्ण होने वाला है

Avatar Written by: September 22, 2019 10:26 am

बेंगलुरु। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाला तीसरा टी-20 मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होना है। ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद की महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि अगर भारतीय टीम इस मैच को अपने नाम करते है तो फिर सीरीज पर भी भारतीय टीम कब्जा कर लेगी। लेकिन अगर साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत जाता है तो फिर सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी।

india vs sa

तीन मैचों की सीरीज वाला ये मैच टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला है और ऐसे में विराट कोहली की सेना इस मैच को हर हाल में जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से वो मैच धुल गया था। दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने बेहतरीन जीत दर्ज की थी।

indian team

अब तीसरा मुकाबला बेंगलुरु में होना है जहां भारतीय टीम का अभी तक का रिकॉर्ड 50-50 का रहा है। इस मैदान पर भारतीय टीम ने कुल 4 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें से दो मैच में जीत तो दो मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

Indian Team

संभावित 11(भारत)- रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, कृणाल पांड्या, रविंद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चहर और नवदीप सैनी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost