मांकडिंग विवाद पर कोई बयान नहीं दूंगा :अजिंक्य रहाणे

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने माना कि वह मांकडिंग विवाद पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते। किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान के बीच सोमवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले के दौरान स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने मेजबान टीम के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ।

Avatar Written by: March 26, 2019 1:05 pm

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने माना कि वह मांकडिंग विवाद पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते। किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान के बीच सोमवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले के दौरान स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने मेजबान टीम के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ।

Ajinkya Rahane

रहाणे ने मैच के बाद कहा, “हम इस विवादास्पद मुद्दे पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते। मैच रेफरी निर्णय लेंगे और हम खेल भावना को ध्यान में रखते हुए निर्णय को स्वीकार करेंगे।”

मैच पर बयान देते हुए रहाणे ने कहा कि मांकडिंग रन आउट के बावजूद उनकी टीम को लक्ष्य हासिल करना चाहिए था। रहाणे ने कहा, “मैं समझता हूं कि हम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। हमने अच्छी शुरुआत की और फिर एक अच्छी साझेदारी की। बाद में हमें 4 ओवर में 39 रन चाहिए थे और हमने सोचा कि यह लक्ष्य आसानी से हासिल किया जा सकता है, लेकिन पंजाब ने आखिर के तीन ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की। जब आप 180 से अधिक का पीछा कर रहे होते हैं, तो दमदार पारी खेलनी होती है।”

Ajinkya Rahane

राजस्थान का अगला मुकाबला शुक्रवार को हैदराबाद से होगा।