IPL 2019: नाथन कोल्टर नाइल के स्थान पर बेंगलोर से जुड़ेंगे स्टेन

लगातार छह हार के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में ‘करो या मरो’ की स्थिति में आ गई है। इसका अगला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से है।

Written by: April 12, 2019 6:26 pm

मुम्बई। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में चोटिल नाथन कोल्टर नाइल का स्थान लेंगे। स्टेन 10वीं बार आईपीएल में खेलेंगे। वह इससे पहले 2008 और 2010 में बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं।


आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल ने स्टेन के आगमन की पुष्टि की है।  रॉयल चैलेंजर्स को 13 अप्रैल को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ लीग के 12वें सीजन में अपना सातवां मैच खेलना है। इस टीम को अब तक एक भी जीत नहीं मिल सकी है।

बता दें कि लगातार छह हार के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में ‘करो या मरो’ की स्थिति में आ गई है। इसका अगला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से है। 2019 में अभी तक RCB के सफर को देखें तो पता चलता है कि आरसीबी के लिए इस सत्र में कुछ भी अनुकूल नहीं रहा।

पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने हराया जो उसकी लगातार छठी हार थी। विजडन अलमैनैक में लगातार तीसरी बार वर्ष के अग्रणी क्रिकेटर चुने गए कोहली उम्मीद कर रहे होंगे कि आईपीएल में उस प्रदर्शन को दोहरा सकें। अब आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सभी आठ मैच जीतने होंगे।