विराट कोहली की टीम आरसीबी को सुनील गावस्कर ने दी ये सलाह

नहीं गावसकर ने विराट की टीम को महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स से सीख लेने की भी सलाह दी है। गावसकर कहते हैं कि बैंगलोर को चेन्नै से सीख लेनी चाहिए।

Avatar Written by: April 5, 2019 12:48 pm

नई दिल्ली। आईपीएल 12 की शुरूआत के साथ के साथ ही आरसीबी टीम भी कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पा रही है। विराट कोहली से काफी उम्मीदें रखने वालें उनके फैंस काफी निराश है। बता दें, अबतक टीम ने कुल चार मुकाबलों खेले हैं और सभी में उसे हार मिली है। वहीं अब टीम की इस बुरी स्थिति पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपना बयान दिया है।

इतना ही नहीं गावस्कर ने विराट की टीम को महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स से सीख लेने की भी सलाह दी है। गावस्कर कहते हैं कि बैंगलोर को चेन्नै से सीख लेनी चाहिए। जैसे चैन्ने को मुंबई ने पिछले मुकाबला भले ही हरा दिया हो लेकिन धोनी की टीम जानती है कि उसे गिरकर कैसे खड़े होना है। यह कला विराट की टीम को भी सीखने की जरूरत है।


गावस्कर की मानें तो आरसीबी के फ्लॉप शो की वजह टॉप दो बल्लेबाजों (विराट कोहली और ए बी डिविलियर्स) पर जरूरत से ज्यादा निर्भर होना भी है। पूर्व खिलाड़ी लिखते हैं, ‘दोनों बेहतरीन बल्लेबाजों के आउट होने के बाद ऐसा लगता है कि टीम में वापसी करने की शक्ति ही नहीं है।’

गावस्कर बैंगलोर की गेंदबाजी में भी वह दम नहीं देखते। उन्होंने लिखा, ‘बड़ी समस्या यह भी है कि आरसीबी के पास कोई बोलिंग अटैक ही नहीं है। चहल के अलावा कोई गेंदबाज ऐसा नहीं है जो विपक्षी टीम को रन बनाने से रोक पाए।’ बता दें कि आरसीबी के पास चहल के अलावा नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज हैं, जिनके पास अनुभव की कमी साफ देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं, गावस्कर यह भी मानते हैं कि बल्लेबाजी क्रम में किए जा रहे प्रयोग भी टीम को कोई फायदा नहीं पहुंचा रहे हैं।