विश्व कप में होल्डर की नजरें रहेंगी अफगानिस्तान पर

जेसन होल्डर ने कहा है कि क्रिकेट के इस महाकुंभ में उनकी नजरें अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर रहेंगी और वह इस टीम को हराने पर आमादा हैं। अफगानिस्तान ने बीते साल क्वालीफायर में दो बार वेस्टइंडीज को मात दी थी।

Avatar Written by: May 18, 2019 5:21 pm

बारबाडोस। इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में वेस्टइंडीज का नेतृत्व करने वाले कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि क्रिकेट के इस महाकुंभ में उनकी नजरें अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर रहेंगी और वह इस टीम को हराने पर आमादा हैं। अफगानिस्तान ने बीते साल क्वालीफायर में दो बार वेस्टइंडीज को मात दी थी। यह टीस होल्डर के दिल में घर कई गई और अब वह इसका बदला लेना चाहते हैं।


वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने होल्डर के हवाले से लिखा, “मैं अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने का इंतजार कर रहा हूं, इसलिए कि उन्होंने विश्व कप क्वालीफायर्स में हमें हराया था।”


उन्होंने कहा, “अगर हम दोनों टीमों के बीच के मुकाबले देखेंगे तो शायद वो हमसे आगे हैं। इसलिए मैं इस बार उन्हें हराना चाहता हूं। वह शानदार टीम है। एक ऐसी टीम जो बदलाव के दौर से गुजर रही है। उन्होंने अच्छी क्रिकेट खेली है, लेकिन क्वालीफायर्स में जो हुआ मैं उसे बदलना चाहता हूं।”


इस विश्व कप में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमें चार जुलाई को हेडिंग्ले में आमने-सामने होंगी। यह इन दोनों का आखिरी राउंड रोबिन मैच होगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost