कमिंस की जगह कीमो पॉल वेस्टइंडीज की टीम में शामिल

वेस्टइंडीज ने जमैका में शुक्रवार से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज मिगेल कमिंस की जगह ऑलराउंडर कीमो पॉल को टीम में शामिल किया है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के लिए वेस्टइंडीज ने 13 सदस्यीय टीम चुनी है।

Written by: August 28, 2019 12:51 pm

एंटिगा। वेस्टइंडीज ने जमैका में शुक्रवार से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज मिगेल कमिंस की जगह ऑलराउंडर कीमो पॉल को टीम में शामिल किया है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के लिए वेस्टइंडीज ने 13 सदस्यीय टीम चुनी है। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा कि पॉल टखने की चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब चयन के लिए उपलब्ध हैं।

Keemo Paul

इस बीच, शेन डाउरिच ठीक होने के लिए बारबाडोस वापस आ गए हैं। उन्हें टखने की चोट के कारण सीरीज से बाहर होना पड़ा था। किंग्सटन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर वेस्टइंडीज ना सिर्फ सीरीज बचाना चाहेगी बल्कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में अंक हासिल करना भी चाहेगी।

Keemo Paul

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्राथवेट, डैरेन ब्रावो, डैरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेस, रहकीम कॉर्नवॉल, जहमार हैमिल्टन, शेनन गेब्रियल, शिमरॉन हेटमेयर, शाई होप, केमो पॉल, केमर रोच।