पंत से नाखुश नजर आए पीटरसन, युवराज ने किया बचाव

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऋषभ पंत की बल्लेबाजी से नाखुश नजर आए तो वहीं युवराज सिंह ने भारतीय खिलाड़ी का बचाव किया। भारत को अंतिम-4 के एक बेहद रोमांचक मैच में ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर न्यूजीलैंड ने 18 रनों से मात दी।

Written by: July 11, 2019 12:32 pm

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऋषभ पंत की बल्लेबाजी से नाखुश नजर आए तो वहीं युवराज सिंह ने भारतीय खिलाड़ी का बचाव किया। भारत को अंतिम-4 के एक बेहद रोमांचक मैच में ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर न्यूजीलैंड ने 18 रनों से मात दी।

Kevin Pietersen, England

पंत नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए लेकिन 56 गेंदों पर केवल 32 रन ही बना सके। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन स्पिन गेंदबाज मिशेल सेंटनर की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए।

Rishabh Pant

पीटरसन ने ट़्वीट किया, “कितनी बार हमने पंत को यह करते हुए देखा है????!!! इसी कारण उन्हें शुरुआत में टीम में शामिल नहीं किया गया था। दुखद।”

हालांकि, भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने पंत का बचाव किया। युवराज ने कहा, “उन्होंने केवल आठ वनडे मैच खेले हैं। यह उनकी गलती नहीं है वह सीखेंगे और बेहतर होंगे, यह दुख नहीं है। हालांकि, हमें अपने विचार साझा करने का अधिकार है।”