आईपीएल की तरह आईएसएल भी बेहतरीन प्रतिभाओं को लेकर आया है : रोहित

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने भारतीय फुटबाल में उसी तरह का योगदान दिया है।

Avatar Written by: December 13, 2019 12:56 pm

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने भारतीय फुटबाल में उसी तरह का योगदान दिया है जिस तरह का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने क्रिकेट में दिया। रोहित ने कहा कि दोनों लीग भारत में मौजूद बेहतरीन प्रतिभाओं को सामने लेकर आई हैं। रोहित को गुरुवार को स्पेनिश लीग ला-लीगा ने भारत में अपना ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया।rohit sharma रोहित ने कहा, “आईपीएल ने जो काम भारतीय क्रिकेट में किया, आपको उसी तरह का श्रेय आईएसएल को देना होगा जो भारत की बेहतरीन प्रतिभा को बाहर ले कर आई है।”

उन्होंने कहा, “भारतीय फुटबाल ने बीते कुछ वर्षो में अच्छा विकास किया है। इंफ्रस्ट्रक्चर काफी बढ़ा है और आईएसएल ने युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच दिया है।”rohit

रोहित ने हालांकि माना कि विश्व स्तर तक पहुंचने में भारत को अभी समय लगेगा लेकिन सभी को खिलाड़ियों पर विश्वास होना चाहिए।rohit sharma

उन्होंने कहा, “हमें धैर्य रखने की जरूरत है क्योंकि यह लंबी प्रक्रिया है। हमें खिलाड़ियों में विश्वास रखना होगा। फुटबाल आगे बढ़ रही है, यह एक प्रक्रिया है जिसमें समय लगेगा। हमारी भारतीय क्रिकेट टीम भी एक दिन में नंबर-1 टीम नहीं बनी, इसकी शुरुआत 1930 के दशक में हुई थी।”