धोनी के चावला से अच्छे संबंध : स्टीफन फ्लेमिंग

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने गुरुवार को अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला की तारीफ की है और साथ ही इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरैन को भी सराहा है।

Avatar Written by: December 20, 2019 8:30 am

कोलकाता। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने गुरुवार को अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला की तारीफ की है और साथ ही इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरैन को भी सराहा है। इन दोनों खिलाड़ियों को चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2020 की नीलामी में अपनी टीम में शामिल किया।चावला के लिए चेन्नई ने 6.75 करोड़ रुपये की कीमत चुकाई है। वह इस नीलामी में सबसे महंगे भारतीय रहे।

Stephen Fleming

फ्लेमिंग ने कहा, “हम उन्हें बेहतरीन खिलाड़ी मानते हैं। कप्तान और उनके संबंध अच्छे हैं। उन्होंने साबित किया है कि वह शानदार लेग स्पिनर हैं। अपने घरेलू मैदान पर हम स्पिनरों के साथ जाना पसंद करते हैं। कई स्पिनर टीम में होना बुरी बात नहीं है।”

ms dhoni and piyush chawla

चेन्नई ने नीलामी की शुरुआत 14.60 करोड़ रुपये से की थी जिसमें से उसने चावला के अलावा कुरैन के लिए 5.50 करोड़ रुपये दिए।

Stephen Fleming

कोच ने कहा, “हमारे पास ज्यादा पैसा नहीं था इसलिए हमें सोच समझकर जाना था। कुरैन के पास खेल की अच्छी समझ है। हमारे खिलाफ उन्होंने अतीत में अच्छा किया है। वह इंग्लैंड के लिए अच्छा कर रहे हैं। ड्वायन ब्रावो के साथ उनकी जोड़ी अच्छी जमेगी।”