नाथन कल्टर नाइल ने दमदार बल्लेबाजी की : एरोन फिंच

कल्टर नाइल की दमदार पारी की बदौलत आस्ट्रेलिया गुरुवार को यहां विश्व कप 2019 के दूसरे मैच में एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया। आस्ट्रेलिया ने मैच में 15 रनों से जीत दर्ज की।

Written by: June 7, 2019 1:16 pm

नॉटिंघम। आस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 60 गेंदों पर 92 रनों की पारी खेलने वाले नाथन कल्टर नाइल की जमकर तारीफ की।कल्टर नाइल की दमदार पारी की बदौलत आस्ट्रेलिया गुरुवार को यहां विश्व कप 2019 के दूसरे मैच में एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया। आस्ट्रेलिया ने मैच में 15 रनों से जीत दर्ज की।

Nathan Coulter-Nile

मैच के बाद फिंच ने नाइल की प्रशंसा करते हुए कहा, “कल्टर नाइल की पारी बेहतरीन थी। हमें हमेशा लगता था कि उनमें बल्लेबाजी करने की क्षमता है और आज उन्हें लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का मौका मिला।”

Aaron Finch

आस्ट्रेलिया के कप्तान ने हालांकि, माना कि वेस्टइंडीज के गेंदबाज मुकाबले में घातक गेंदबाजी कर रहे थे। फिंच ने कहा, “जब स्कोर 30/4 था तब मैं बहुत नर्वस था। हमने वापसी करने की कोशिश जारी रखी। 30 रन पर चार विकेट खोने के बाद स्मिथ और एलेक्स कैरी के बीच साझेदारी हुई जिसने हमारी पारी को लंबा खींचा। गेंद के साथ भी हमने झुझारूपन दिखाया, मुझे इन खिलाड़ियों पर गर्व है।”

Nathan Coulter-Nile

टूर्नामेंट में आस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला भारत से रविवार को होगा जबकि वेस्टइंडीज का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा।