ब्राजील ने कैमरून को 1-0 से हराया, नेमार चोटिल

Avatar Written by: November 21, 2018 10:31 am

मिल्टन कींस। ब्राजील ने एक अंतर्राष्ट्रीय दोस्ताना मैच में कैमरून को 1-0 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच में ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार चोटिल हो गए। दोनों टीमों के बीच रोमांचक रहे इस मुकाबले में ब्राजील के लिए रिचार्लिसन ने गोल किया।

Brazil vs Cameroon इस मैच में पेरिस सेंट जर्मेन क्लब के खिलाड़ी नेमार केवल छह मिनट तक ही खेल पाए। उन्हें मैच के दौरान मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या हुई और इस कारण उन्हें मैदान से लौटना पड़ा।

नेमार के स्थान पर मैदान पर उतरे एवर्टन के खिलाड़ी रिचार्लिसन ने ही ब्राजील के लिए 45वें मिनट में गोल कर बढ़त दी। इसे अंत तक बनाए रखते हुए ब्राजील ने अंत में 1-0 से जीत हासिल की। ब्राजील टीम के चिकित्सकों का कहना है कि नेमार की चोट अधिक गंभीर नहीं है।

Brazil vs Cameroon

गंभीर नहीं है मेरी चोट : नेमार

कैमरून के खिलाफ खेले गए मैच में ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार चोटिल हो गए थे। हालांकि, उन्हें स्पष्ट किया है कि उनकी चोट गंभीर नहीं है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार रात को एमके स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान नेमार को मांस-पेशियों में दर्द की शिकायत हुई थी।

Brazil vs Cameroonपेरिस सेंट जर्मेन के खिलाड़ी नेमार ने इंस्टाग्राम पर जारी एक पोस्ट में कहा, “कोई गंभीर बात नहीं है। मेरे समर्थन के लिए और मेरे स्वास्थ्य में तुरंत सुधार के लिए संदेश भेजने वालों का शुक्रिया। मुझे लगता है कि मैं ठीक हो जाऊंगा।”

ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के चिकित्सक रोड्रिगो लास्मार का कहना है कि 26 वर्षीय खिलाड़ी की चोट गंभीर नहीं है। कैमरून के खिलाफ खेले गए मैच में नेमार छह मिनट तक ही मैदान पर मौजूद रह सके, लेकिन उनके स्थान पर शामिल किए गए एवर्टन के फारवर्ड रिचार्लिसन ने गोल कर ब्राजील को 1-0 से जीत दिलाई।