इससे अच्छी शुरुआत और कुछ नहीं हो सकती : शाकिब अल हसन

मैच में 75 रन बनाने के अलावा एक विकेट लेने वाले ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Avatar Written by: June 3, 2019 11:02 am

लंदन। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के अपने पहले मैच में बांग्लादेश की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा है कि टूर्नामेंट में इससे अच्छी शुरुआत और कुछ नहीं हो सकती थी।बांग्लादेश ने यहां दी ओवल मैदान पर खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 के अपने पहले मैच में रविवार को दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को 21 रनों से हराकर टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत की।

मैच में 75 रन बनाने के अलावा एक विकेट लेने वाले ऑलराउंडर शाकिब को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

शाकिब ने मैच के बाद कहा, “यह हमारी सबसे अच्छी जीतों में से एक जीत होगी। यह मेरा चौथा विश्व कप है, जहां हम खुद को साबित करना चाहते हैं। टूर्नामेंट में इससे अच्छी शुरुआत और कुछ नहीं हो सकती थी। हमें ऐसी ही शुरुआत की जरूरत थी।”

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 330 रन का अपने वनडे इतिहास का सर्वोच्च स्कोर बनाया और फिर दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट पर 309 रनों पर रोक दिया।

शाकिब ने कहा, “हम जब इंग्लैंड आए थे तो हमें खुद पर विश्वास था। इस जीत से ड्रेसिंग रूम में काफी खुशी का माहौल होगा, लेकिन हमें पता है हमारा काम अभी शुरू ही हुआ है। मैंने वॉर्कशायर के साथ दो साल खेले हैं, जिसका मुझे काफी फायदा मिला है। इस जीत से हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है और अब हमें न्यूजीलैंड के खिलाफ भी अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।”