क्रिकेट की इस दिवानगी ने पाकिस्तानी जोड़े को रातों-रात कर दिया फेमस, ICC ने शेयर की ये तस्वीर

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसके चाहने वालों की कहीं कमी नही है। क्रिकेट के फैंस दुनिया में चाहे कहीं भी बस जाएं लेकिन वो क्रिकेट को नहीं छोड़ते। भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी फैंस क्रिकेट को लेकर उतने ही उत्साहित रहते हैं। क्रिकेट की इस दिवानगी ने एक पाकिस्तानी जोड़े को रातों-रात फेमस कर दिया।

Written by: November 8, 2019 12:29 pm

नई दिल्ली। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसके चाहने वालों की कहीं कमी नही है। क्रिकेट के फैंस दुनिया में चाहे कहीं भी बस जाएं लेकिन वो क्रिकेट को नहीं छोड़ते। भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी फैंस क्रिकेट को लेकर उतने ही उत्साहित रहते हैं। क्रिकेट की इस दिवानगी ने एक पाकिस्तानी जोड़े को रातों-रात फेमस कर दिया।

pakistan married couple

हाल ही में एक दीवानगी का वाक्या सामने आया जिसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने और मशहूर कर दिया। इस फैन ने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रहे क्रिकेट मैच के लिए अपनी सुहागरात को छोड़ दिया और मैच देखते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इस तस्वीर को आईसीसी ने शेयर किया जिसके बाद यह तस्वीर वायरल हो गई।

hassan tasleem tweet

दरअसल यह फैन तो पाकिस्तान का ही है लेकिन इस समय अमेरिका में रह रहा है। हसन तस्लीम नाम का यह फैन कभी कोई मैच नहीं करता है लेकिन मंगलवार को इत्तेफाक कुछ ऐसा हुआ कि ऐन शादी के दिन ही पाकिस्तान टीम का ऑस्ट्रेलिया से मैच था। लेकिन हसन ने फिर भी यह मौका हाथ से नहीं जाने दिया और शादी करने साथ ही मैच देखना भी मिस नहीं किया।

Pakistani cricket fans couple

तसलीम शादी में इतना थकने के बाद भी रात भर सिर्फ मैच देखने के लिए जागते रहे। खेल के प्रति प्रशंसक के प्यार को देखते हुए, आईसीसी ने हसन तसलीम द्वारा लिखे गए नोट को शेयर करने के लिए ट्विटर पर ले लिया और फोटो के साथ शेयर किया। हसन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि वह मेरी सुहागरात थी लेकिन वे मैच गंवाना नहीं चाहते थे।


हसन ने इस वाक्ये के साथ अपनी दुल्हन और अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें उनके रिश्तेदार भी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर मे पीछे टीवी पर मैच भी दिखा रहा है। आईसीसी ने भी इस तस्वीर को पसंद करते हुए शेयर करने में देर नहीं लगाई। आईसीसी ने कमेंट में कपल गोल्स को टैग करते हुए कहा, “हमें यह मैसेज अमेरिका से एक फैन ने भेजा है। आप जानते हैं यह प्यार है जो।”