मैं पांड्या को बेहतरीन ऑलराउंडर बना सकता हूं : रज्जाक

वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को पांड्या ने 46 रनों की तेज आक्रामक पारी खेलते हुए भारत के स्कोर को 268 तक पहुंचाया। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी भी की। उन्होंने एक विकेट भी लिया।

Written by: June 28, 2019 1:14 pm

नई दिल्ली। यह बताते हुए कि हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी तकनीक में कमियां हैं, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा कि वह भारतीय खिलाड़ी को दुनिया के सबसे बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में शामिल कर सकते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को पांड्या ने 46 रनों की तेज आक्रामक पारी खेलते हुए भारत के स्कोर को 268 तक पहुंचाया। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी भी की। उन्होंने एक विकेट भी लिया।

Abdul Razzaq and Hardik Pandya 1

रज्जाक ने ट्विटर पर लिखा, “आज मैं हार्दिक पांड्या को करीब से देख रहा था और गेंद को हिट करते समय मुझे उनके शरीर का संतुलन सही नहीं लगा। मैंने उनका फुटवर्क भी देखा जिससे पता चला कि वह इसकी वजह से भी आउट हो जाते हैं।”

रज्जाक ने कहा, “अगर मैं उन्हें कोचिंग दे पाऊं, उदाहरण के लिए यूएई में, तो मैं उनको दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक बना सकता हूं। अगर बीसीसीआई उन्हें एक बढ़िया ऑलराउंडर बनना चाहती है तो मैं हमेशा उपलब्ध हूं।”