पाकिस्तान सीरीज के अंतिम 2 मैचों में नहीं खेलेंगे कमिंस

आस्ट्रेलिया के प्रमुख तेज गेंदबाज पैट कमिंस को पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों से आराम दिया गया है और अब वह स्वदेश लौटेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आगामी विश्व कप को मद्देनजर रखते हुए यह फैसला किया है।

Avatar Written by: March 30, 2019 8:00 am

दुबई। आस्ट्रेलिया के प्रमुख तेज गेंदबाज पैट कमिंस को पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों से आराम दिया गया है और अब वह स्वदेश लौटेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आगामी विश्व कप को मद्देनजर रखते हुए यह फैसला किया है।

Pat Cummins

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, विश्व कप और एशेज से पहले कमिंस के वर्कलोड को मैनेज करने और फिटनेस को बरकरार रखने के लिए उन्हें आराम दिया गया है।

Pat Cummins

कमिंस सीरीज के पहले दो मैचों का हिस्सा भी नहीं थे। वह केवल तीसरा वनडे मैच खेलने टीम में लौटे थे, जहां उन्होंने तीन विकेट झटके थे। आस्ट्रेलिया पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है।

Pat Cummins

इससे पहले, झाय रिचर्डसन भी कंधे की चोट के चलते स्वदेश लौट गए थे। आस्ट्रेलिया के प्रमुख तेज मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड चोट के चलते पहले ही इस सीरीज का हिस्सा नहीं थे। दोनों खिलाड़ी विश्व कप तक फिट हो सकते हैं।