रजत शर्मा ने DDCA के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

रजत शर्मा ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद से इस्तीफ दे दिया है। डीडीसीए ने शनिवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी। डीडीसीए ने ट्वीट किया, “न्यूज एलर्ट : रजत शर्मा ने तत्काल प्रभाव से डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है और उसे एपेक्स काउंसिल को फारवर्ड कर दिया है।” 

Avatar Written by: November 16, 2019 11:44 am

नई दिल्ली। रजत शर्मा ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद से इस्तीफ दे दिया है। डीडीसीए ने शनिवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी। डीडीसीए ने ट्वीट किया, “न्यूज एलर्ट : रजत शर्मा ने तत्काल प्रभाव से डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है और उसे एपेक्स काउंसिल को फारवर्ड कर दिया है।”

rajat sharma

उन्होंने कहा, ‘ऐसा लगता है ईमानदारी और पारदर्शिता वाले मेरे सिद्धांतों के साथ डीडीसीए में चलना संभव नहीं है, जिससे मैं किसी भी कीमत पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं हूं।’

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा पूर्व क्रिकेटर मदन लाल को 517 मतों से हराकर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष बने थे। आपको बता दें कि रजत शर्मा ने डीडीसीए अध्यक्ष रहते दिल्ली के ऐतिहासिक स्टेडियम फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम रखने का प्रस्ताव दिया था, जिसे मंजूरी मिली।