टोक्यो ओलम्पिक में भाग लेंगे फेडरर

स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अगले साल टोक्यो ओलम्पिक में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। बीबीसी ने फेडरर के हवाले से लिखा, “आखिरी में मेरे दिल ने फैसला किया है कि मैं ओलम्पिक में खेलना पसंद करूंगा।”

Written by: October 15, 2019 11:40 am

लंदन। स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अगले साल टोक्यो ओलम्पिक में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। बीबीसी ने फेडरर के हवाले से लिखा, “आखिरी में मेरे दिल ने फैसला किया है कि मैं ओलम्पिक में खेलना पसंद करूंगा।”

Roger Federer, Tennis Player

20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने कहा, “मैं अपनी टीम से पिछले कुछ दिनों से चर्चा कर रहा था कि मुझे ग्रीष्मकाल में विंबलडन के बाद और अमेरिकी ओपन से पहले क्या करना चाहिए।”

Roger Federer

फेडरर ने कहा, “मैंने एथेंस और बीजिंग ओलम्पिक खेलों में स्विट्जरलैंड का झंडा थामा था। मुझे स्वर्ण और रजत पदक मिला था। मैं एक बार फिर खेलना पसंद करूंगा। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।”

फेडरर ने अभी तक ओलम्पिक खेलों में एकल वर्ग में स्वर्ण नहीं जीता है। उन्होंने लंदन ओलम्पिक-2012 में रजत पदक जीता था। वह ब्रिटेन के एंडी मरे से हार गए थे। चोट के कारण वह रियो ओलम्पिक-2016 में नहीं खेल सके थे। फेडरर ने कहा, “यह मेरा पांचवां ओलम्पिक होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं तब तक स्वस्थ रहूंगा।”

Roger Federer, Tennis Player

जापान की राजधानी में खेलों का महाकुंभ कहे जाने वाले ओलम्पिक खेलों का आयोजन 24 जुलाई से नौ अगस्त के बीच होगा।