टेस्ट करियर को लेकर आलोचकों ने उठाया सवाल, तो रोहित शर्मा ने बल्ले से दिया बेहतरीन जवाब

विशाखपटनम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी करने उतरे थे और दोनों ही बल्लेबाजी ने भारतीय टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। रोहित ने 54वें ओवर की आखिरी गेंद पर एक रन लेकर अपना शतक पूरा किया।

Avatar Written by: October 2, 2019 2:15 pm

नई दिल्ली। सीमित ओवरों के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में पहली बार बल्लेबाजी करने आए थे। इस मैच से पहले रोहित शर्मा के टेस्ट करियर को लेकर आलोचक लगातार सवाल खड़ कर रहे थे और रोहित को टेस्ट का खिलाड़ी मानने से इनकार कर रहे थे। लेकिन रोहित शर्मा ने पहले ही मैच में बेहतरीन शतक जड़कर सभी की बोलती बंद कर दी है।

Rohit Sharma

विशाखपटनम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी करने उतरे थे और दोनों ही बल्लेबाजी ने भारतीय टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। रोहित ने 54वें ओवर की आखिरी गेंद पर एक रन लेकर अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 15द गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से शतक लगाया।

Rohit Sharma

रोहित के टेस्ट करियर के बारे में बात करे तो उन्होंने अपना अंतिम शतक साल 2013 में वोस्टइंडीज के खिलाफ लगाया था। इसके बाद लगातार उनके टेस्ट करियर को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे। केएल राहुल की जगह टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज शामिल किए गए रोहित ने शतक जड़कर दिखा दिया कि वो सभी फॉर्मेट के खिलाड़ी हैं।

Rohit Sharma

बता दें कि इससे पहले प्रैक्टिस मैच में रोहित शर्मा ओपनिंग करने उतरे तो वह शून्य पर आउट हो गए थे। लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने जमकर रन लूटे। शुरुआत में रोहित थोड़ा संभलकर खेले, लेकिन बाद में उन्होंने चौके-छक्के बरसाए। रोहित ने मैच के दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर कैगिसो रबाडा को बैकवर्ड पॉइंट पर चौका लगाते हुए खाता खोला। रोहित ने 29वें ओवर में चौका लगाकर अर्धशतक पूरा किया। यह उनके टेस्ट करियर का 11वां अर्धशतक है, जबकि ओपनर के तौर पर पहला है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost