रसेल मैदान के बाहर भी लोगों का यूं जीतते हैं दिल, दिनेश कार्तिक ने किया नया खुलासा

कोलाकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल जिस तरह मैदान में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, मैदान के बाहर वह अपने फैशन से लोगों का दिल जीतते हैं।

Avatar Written by: April 12, 2019 8:30 am

कोलकाता। कोलाकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल जिस तरह मैदान में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, मैदान के बाहर वह अपने फैशन से लोगों का दिल जीतते हैं। कार्तिक ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “विदेशियों में रसेल को फैशन की भी काफी अच्छी समझ है।”

dinesh karthik and andre russell

रसेल ने लीग के मौजूदा 12वें संस्करण में अब तक 121 गेंदों पर 257 रन बनाए हैं। यह पूछे जाने पर कि टीम में भारतीय खिलाड़ियों के ड्रेसिंग की सबसे अच्छी समझ किसे हैं, उन्होंने कहा, “कुलदीप (यादव) के कपड़े वास्तव में बहुत अच्छे हैं, शुभमन (गिल) है, जो बहुत स्टाइलिश है। मेरी नजर में नितीश राणा भी है। ये सभी बहुत फैशन वाले हैं।”

dinesh karthik and andre russell

यह पूछे जाने पर कि इस समय कौन सी टीम दावेदार है, कार्तिक ने कहा, “यह कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम दावेदार है क्योंकि सभी आठ टीमें बराबरी पर हैं। यह भी कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी है। सभी टीमें समान रूप से संतुलित हैं। जो टीम अपने मैच के दिन बेहतर खेलेगी, वही विजेता बनेगी।”

Dinesh Karthik, KKR

कोलकाता की टीम इस समय छह मैचों के बाद आठ अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है।