Cricket: सचिन-सहवाग के विस्फोटक बल्लेबाजी का लेना है आनंद तो हो जाइए तैयार, जल्द दोनों होंगे क्रिकेट मैदान पर

Cricket: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की सलामी जोड़ी वैसे ही लोगों को मैदान पर एक बार फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक बार फिर से ये दोनों क्रिकेट मैदान पर साथ नजर आने वाले हैं। अब ये दोनों तूफानी बल्लेबाज अपने फैंस के सामने अनअकैडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। यहां भी दोनों की जोड़ी फिर से ओपनिंग करते हुए नजर आएगी।

Avatar Written by: February 10, 2021 4:27 pm
Unacademy Road Safety World Series

नई दिल्ली। संन्यास के बाद आपने भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को या तो क्रिकेट की कमेंट्री करते सुना या देखा होगा या फिर किसी क्रिकेट के टीवी कार्यक्रम में दोनों को एक्सपर्ट के तौर पर। लेकिन इन दोनों के खामोश बल्ले को एक बार फिर से मैदान पर बरसते देखने का आपको मौका मिले तो आप कैसा अनुभव करेंगे। किसानों के आंदोलन के दौरान विदेशी हस्तियों द्वारा किए गए ट्वीट पर जवाब देकर वैसे तो सचिन आजकल सुर्खियों में हैं लेकिन अब वह और वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने बल्ले से मैदान पर ताबड़तोड़ गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएंगे।

Unacademy Road Safety World Series3

आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग और सचिन की सलामी जोड़ी वैसे ही लोगों को मैदान पर एक बार फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक बार फिर से ये दोनों क्रिकेट मैदान पर साथ नजर आने वाले हैं। अब ये दोनों तूफानी बल्लेबाज अपने फैंस के सामने अनअकैडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। यहां भी दोनों की जोड़ी फिर से ओपनिंग करते हुए नजर आएगी।

Unacademy Road Safety World Series3

यह सीरीज 2 मार्च से शुरू होने जा रही है और यह 21 मार्च तक चलेगा। इस रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में केवल सचिन और सहवाग नहीं दुनिया के कई और क्रिकेट दिग्गज मैदान पर नजर आनेवाले हैं। इसमें ब्रेट ली, ब्रायन लारा, तिलकरत्ने दिलशान, जोंटी रोड्स जैसे दिग्गज नाम शामिल हैं।

यह टूर्नामेंट पिछले साल भी आयोजित किया गया था। लेकिन अचानक फैले कोरोनावायरस महामारी के कारण चार मैचों के बाद ही इसे रद्द करना पड़ा था। इस बार इस टूर्नामेंट का आयोजन ऐसे राज्य में किया जा रहा है जहां महामारी का प्रभाव कम रहा है। इसलिए इसका आयोजन इस बार छत्तीसगढ़ के रायपुर में शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Unacademy Road Safety World Series3

इस सीरीज के आयोजकों ने एक बयान जारी कहा, “सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान, मुथैया मुरलीधरन के साथ क्रिकेट खेलने वाले पांच देशों के कई और पूर्व दिग्गज इस टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई देंगे। इसमें ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और मेजबान भारत के कई पूर्व क्रिकेटर भाग लेंगे। इसका आयोजन देश में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया जा रहा है।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost