बैडमिंटन : हांगकांग ओपन से बाहर हुई सायना नेहवाल

भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का खराब प्रदर्शन बुधवार को यहां हांगकांग ओपन में भी जारी रहा और वह पहले दौर के मैच में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। चीन की चाई यान यान ने वर्ल्ड नंबर-9 सायना को चार लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के पहले दौर में सीधे गेमों में 21-13, 22-20 से मात दी।

Written by: November 13, 2019 11:48 am

हांगकांग। भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का खराब प्रदर्शन बुधवार को यहां हांगकांग ओपन में भी जारी रहा और वह पहले दौर के मैच में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। चीन की चाई यान यान ने वर्ल्ड नंबर-9 सायना को चार लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के पहले दौर में सीधे गेमों में 21-13, 22-20 से मात दी।

Saina Nehwal

सायना फिलहाल, अपने करियर के बेहद खराब दौर से गुजर रही है। उन्हें पिछले छह में से पांच टूर्नामेंट के पहले दौर में ही हार झेलनी पड़ी है। चीन की खिलाड़ी ने सायना के खिलाफ पहले दौर का मुकाबला जीतने के लिए केवल 30 मिनट का समय लिया।

saina nehwal

पहले गेम में चीनी खिलाड़ी शुरू से ही हावी नजर आई और आसानी से जीत दर्ज करते हुए मुकाबले में बढ़त बना ली। सायना ने दूसरे दौर में आसानी से हार नहीं मानी। चीनी खिलाड़ी के 18-14 से आगे होने के बाद भी सायना ने अगले पांच अंक अपने नाम किए।

Saina Nehwal

हालांकि, अंतिम क्षणों में वह संयम नहीं रख सकीं और हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई।